उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal में सड़क हादसे में बाइक सवार महिला और युवक की मौत

By

Published : Mar 2, 2023, 3:06 PM IST

संभल में एक सड़क हादसे में बाइक सवार महिला और युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bahrat
Etv bahrat

संभल: जिले में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवार मौसी भांजे की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा कार का टायर फटने से आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत के दौरान हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक हादसा नखासा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां गुरुवार को हसनपुर मार्ग स्थित ग्राम मिर्जापुर एवं फतेहपुर देव के बीच हुए हादसे में मौसी शांति देवी (65) एवं भांजे जोगेंद्र (35) की मौत हो गई. दोनों बाइक पर सवार होकर वुरावली गांव में रिश्तेदारी में दावत में शामिल होकर अपने गांव मांडली समसपुर लौट रहे थे.

रास्ते में एक कार का टायर अचानक फटने से उसने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौत हो गई. यह जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इस बीच कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा.

नखासा थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मौसी एवं भांजे की मौत हुई है. दोनों बाइक पर सवार थे. उनकी बाइक की भिड़ंत कार से हुई है. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल दोनों के शवों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

जिला संयुक्त चिकित्सालय के डॉ. चमन प्रकाश ने बताया कि सड़क हादसे में महिला एवं पुरुष के शव अस्पताल लाए गए थे. दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. त्योहार पर परिवार के दो लोगों की मौत से घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.



ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case हथियार विक्रेता सफदर अली के दो मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details