उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Sambhal: सड़क हादसे में बाइक सवार चचेरे-तहेरे भाई की मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Mar 17, 2023, 10:55 PM IST

संभल में सड़क हादसा हो गया. इस दौरान दो युवकों की मौत हो गई. जो कि दोनों ही आपस में चचेरे और तहेरे भाई बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.

सड़क हादसे
सड़क हादसे

संभल:जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक चचेरे और तहेरे भाई हैं. वहीं. घटना की सूचना लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत का पूरा मामला बहजोई कोतवाली इलाके के मुरादाबाद आगरा मार्ग स्थित केएचएमसी स्कूल के पास का है, जहां शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर मिलते ही मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंच गई. जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इससे पूर्व हादसे को अंजाम देकर आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया. दोनों मृतक चचेरे तहेरे भाई बताए गए हैं. सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी पहुंच गए. जिनका रोते-रोते बुरा हाल है.

बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉक्टर विरास यादव ने बताया कि 108 एंबुलेंस से 2 लोगों को लाया गया है. दोनों ही मृत अवस्था में आए थे. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बहजोई कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि सड़क हादसे की जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस पहुंची, जहां सड़क हादसे के शिकार दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतकों के परिजन भी पहुंच गए हैं. परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला बोली, महिलाओं को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर रही सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details