उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एंबुलेंस व कैंटर में भिड़ंत, दो की मौत

By

Published : Nov 4, 2022, 5:11 PM IST

दिल्ली एम्स में मरीज को छोड़ कर सहारनपुर लौट रही 108 एंबुलेंस सेवा की गाजियाबाद में तेज रफ्तार टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 की मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
एंबुलेंस को टैंकर ने मारी टक्कर

सहारनपुर: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर गलत साइड से जा रही सरकारी एम्बुलेंस और कैंटर के बीच जबरदस्त भिड़ंत (Road accident on Delhi Meerut Expressway) हो गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हादसा सुबह करीब 5 बजे मसूरी थाना क्षेत्र के सिकरोड के पास DME पर हुआ है. कोहरा और स्मॉग के चलते विजिबिलिटी कम हो गई है, जिसके चलते यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस देर रात सहारनपुर से मरीज छोड़ने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल गई थी. वापस लौटते वक्त तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी.

गुरुवार की देर रात 108 एंबुलेंस सेवा मरीज को लेकर दिल्ली एम्स हॉस्पिटल गई थी. मरीज को छोड़कर एंबुलेंस वापस सहारनपुर लौटते वक्त गाजियाबाद के पास हाईवे पर तेज रफ्तार टैंकर से जोरदार टक्कर हो गई. एंबुलेंस चालक विनीत कुमार और इमरजेंसी मेडिकल टेक्निशियन (EMT) राकेश कुमार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. कैंटर चालक गाड़ी छोड़कर कर मौके से फरार हो गया.

एंबुलेंस और कैंटर में भिड़ंत

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने खिड़कियां काट कर गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हादसे का शिकार हुई एंबुलेस चालक विनीत कुमार बिजनौर का रहने वाला है. जबकि ENT राकेश कुमार सहारनपुर शहर के मोहल्ला तकिए का निवासी है. हादसे खबर मिलने के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, ट्रक ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति भी घायल है. पुलिस के मुताबिक घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी. यह भी पता लगाया जाएगा कि ड्राइवर एंबुलेंस को गलत दिशा में क्यों लेकर जा रहा था. साथ ही फॉरेंसिक एविडेंस से यह भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि कहीं एंबुलेंस का ड्राइवर नशे में तो नहीं था. फिलहाल ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें:सहारनपुर की स्टार पेपर मिल में लगी भीषण आग, एक कर्मचारी की मौत और कई लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details