उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Saharanpur Road Accident: डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, चार वर्षीय बच्चे की मौत

By

Published : Feb 8, 2023, 8:00 PM IST

सहारनपुर सड़क हादसे (Saharanpur Road Accident) में बाइक पर सवार एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. वहीं, एक घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सहारनपुर सड़क
सहारनपुर सड़क

सहारनपुर:बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में मौहंड पुलिस चौकी के पास डंपर ने एक बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद मोटरसाइकिल पर सवार 4 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बच्चें की मौत से नाराज ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को काफी मनाने के बाद जाम को खुलवाया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी मुनीष चंद ने बताया कि बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नियामतपुर निवासी तसलीम का 4 वर्षीय पुत्र उमर अपने नाना जुनैद के यहां आया हुआ था. बुधवार को मोहंड निवासी जुनैद अपने नाती चार वर्षीय उमर को बाइक पर बैठा कर कहीं जा रहे थे. जैसे ही वह बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र की मौहंड स्थित पुलिस चौकी के सामने पहुंचे. इसी दौरान एक डंपर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर के बाद मोटरसाइकिल पर सवार चार वर्षीय उमर उछलकर डंपर के नीचे गिर गया. जबकि बाइक चाल रहे जुनैद दूसरी ओर गिर पड़े. इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गये. बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. सूचना मिलते ही बिहारीगढ़ एवं फतेहपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया गया. लेकिन ग्रामीणों के नहीं मानने पर उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी दीपक कुमार एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी मुनीष चंद घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों को समझा कर बड़ी मुश्किल से जाम खुलवाया.

वहीं, मृतक बच्चे के पिता तसलीम द्वारा पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात करते हुए पुलिस को लिखकर दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव को परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में घायल जुनैद को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढे़ं- Meerut Road Accident: भाजपा नेता पर 25 हजार का इनाम घोषित, डरी सहमी पत्नी और मां बैठी धरने पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details