उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Saharanpur: डंपर की टक्कर से टायर के नीचे आकर पत्नी की मौत, उछलकर सड़क पर गिरा पति हुआ घायल

By

Published : Feb 9, 2023, 6:27 PM IST

सहारनपुर के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे (Saharanpur Accident Delhi Yamunotri Highway) पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मार दिया. हादसे में युवती की मौत के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया.

महिला की मौत के पति घायल
महिला की मौत के पति घायल

सहारनपुर:थाना रामपुर मनिहारानक्षेत्र में गुरुवार को दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक पर सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. महिला की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर घंटो बाद जाम खुलवाया.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गुरुवार को थाना रामपुर मनिहारान इलाके के गांव जंधेड़ा समसपुर निवासी प्रदीप अपनी पत्नी संगीता को बाइक पर लेकर रामपुर जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक हाईवे पर चुनेहटी के पास पहुंची. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक से उछल कर संगीता (35) डंपर के टायर के नीचे आ गई. जबकि प्रदीप बाइक समेत काफी दूर जाकर गिर गये. इस हादसे में डंपर से कुचलकर संगीता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. संगीता की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया.

एसपी सिटी ने बताया कि सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने गुस्साये ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस डंपर को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Kanpur Harsh Firing: शादी समारोह के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग, एक महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details