उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां शाकंभरी देवी का दर्शन कर लौट रहे परिवार को ट्रक ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटी घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 21, 2023, 6:36 PM IST

सहारनपुर में शाकंभरी देवी का दर्शन कर घर लौट रहे बाइक सवार (Truck hits bike in Saharanpur) परिवार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Etv Bharat
सहारनपुर में सड़क हादसा

सहारनपुर: जनपद में शनिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी. हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना फतेहपुर इलाके के गांव सरदाहेड़ी निवासी कर्णपाल (45), पत्नी पुष्पा (40), बेटे निशांत (8) और बेटी सीमा (10) के साथ बाइक से माता शाकंभरी देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. जैसे ही कलसिया-फतेहपुर रोड पर गांव बुबका के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी पुष्पा और बेटी सीमा गंभीर रूप से घायल है.

इसे भी पढ़े-Accident In Prayagraj : कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को एम्बुलेंस बुलाकर बेहट सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं, मौके पर जमा भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पिटाई की और बेहट पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है. साथ ही ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस कोतवाली ले आई है. इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है. परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी.


यह भी पढ़े-Road Accident In Bijnor : सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, ट्रक बोलेरो को 100 मीटर तक घसीटता ले गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details