उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में ड्राइवर का गला रेतकर कैब लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2022, 6:24 PM IST

सहारनपुर में कैब ड्राइवर का गला रेतकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

etv bharat
देवबंद थाना क्षेत्र

सहारनपुर: देवबंद थाना क्षेत्र में 17 जुलाई को कैब ड्राइवर के साथ हुई लूट का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त कैब में सवार होकर दिल्ली से देहरादून जा रहे थे. युवकों ने रास्ते में ही कैब चालक का गला रेतकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से 30 हजार रुपये, 2 मोबाइल फोन और अवैध हथियार बरामद किए है.

बता दें कि 17 जुलाई को सावेज और सुल्तान नाम के दो युवकों ने नई दिल्ली से एक कैब बुक की थी. दोनों युवक कैब ड्राइवर को दिल्ली से देहरादून लेकर आ रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में दोनों युवकों ने कार को देवबंद की ओर मुड़वा लिया था. दोनों युवकों ने देवबंद थाना क्षेत्र में साखन नहर के पास कार रुकवा दी. यहीं दोनों ने कैब ड्राइवर का गला रेतकर उसे घायल अवस्था में नहर में फेंक दिया. इसके बाद युवक गाड़ी (कैब) और चालक की जेब से 30 हजार रुपये लेकर मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कैब ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक कैब ड्राइवर सलीम खान गुड़गांव का रहने वाला है.

पढ़ेंः मानसिक बीमार युवक ने की पिता की हत्या, परिजनों पर हमला कर फरार

एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि क्राइम ब्रांच और देवबंद थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है. पकड़ा गया एक आरोपी सुल्तान उत्तरी दिल्ली का रहने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी साहवेज देवबंद का रहने वाला है, जो वर्तमान में किराए पर उतरी दिल्ली में ही रह रहा था. इनका एक और साथी देवबंद का ही रहने वाला है, जो इस पूरी घटना में शामिल था. लेकिन वह अभी फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details