उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत, एक चालक की मौके पर ही मौत, तीन की हालत गंभीर

By

Published : May 15, 2023, 12:01 PM IST

Updated : May 15, 2023, 1:18 PM IST

सहारनपुर जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. सड़क हादसे में एक चालक की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर : जिले के बेहट में दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जोरदार भिड़ंत में एक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सहारनपुर में दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को सुबह सवेरे दो वाहनों की आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे एवं निरीक्षक रविन्द्र कुमार मयफोर्स के मौके पर पहुंचे. जिसके बाद सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया तथा मृतक चालक उसामा पुत्र इंतजार अली (24) निवासी ग्राम निर्धना थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. घायलों की पहचान जावेद पुत्र लताफत निवासी ग्राम निर्धना थाना चरथावल, इफ्तिखार उर्फ काला निवासी ग्राम गोधना थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है, जबकि एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है.

बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि 'पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर आने पर ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.'

यह भी पढ़ें : चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर की जलकर मौत, मां-बेटी ने कूदकर बचाई जान

Last Updated :May 15, 2023, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details