उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत

By

Published : Sep 8, 2022, 3:27 PM IST

सहारनपुर मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी भाभी की हालत गंभीर है.

Etv bharat
सहारनपुर ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिड़ंत एक युवक की लाश के दौरान मौत मृतक युवक की भाभी गंभीर रूप से घायल

सहारनपुरः मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार महिला और एक युवक घायल हो गया. दोनों को पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट भिजवाया. यहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. घायल महिला की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जसमौर नौगांवा मार्ग पर एक मोटरसाइकिल एवं ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें बाइक सवार एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट भिजवाया.

यहां पर उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान ग्राम असगरपुर जाटोवाला निवासी सौरभ पुत्र मेवाराम के रूप में हुई है तथा घायल महिला शगुन पत्नी देवेंद्र उसकी भाभी हैं. घायल महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया हैं. युवक की मृत्यु हो जाने का समाचार मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम न कराये जाने की जिद पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ेंः पेशी के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट पहुंचे अतुल राय बिल्डिंग के बाहर हुए बेहोश

ये भी पढ़ेंः जब नगर निगम कर्मचारी बना सांप, अफसर भी हुए नतमस्तक, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details