उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में भीषण हादसे में एक की मौत, पांच घायल

By

Published : Sep 8, 2020, 11:19 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

यूपी के सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

सहारनपुर सड़क हादसे में एक की मौत.
सहारनपुर सड़क हादसे में एक की मौत.

सहारनपुर: यूपी के अम्बाला-सहारनपुर राष्ट्रीय मार्ग पर दो कार आपस में टकरा गईं. इससे कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पांच घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य चार घायलों की हालत बिगड़ने पर उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

सहारनपुर सड़क हादसे में एक की मौत.

जानें पूरा मामला
उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मंगलवार को यूपी के अम्बाला-सहारनपुर राष्ट्रीय मार्ग पर दो कार आपस में टकरा गईं. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से पांच लोगों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य चार घायलों की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

एसपी ने दी जानकारी
एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि डायल 112 पर सड़क हादसे की सूचना मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से एक को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अन्य घायलों की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

Last Updated :Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details