उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार खाई में पलटी, 3 बच्चों समेत 8 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 5:03 PM IST

यूपी के सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा (Road accident in Saharanpur) हो गया. मां शाकंभरी देवी (Maa Shakambhari Devi) के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार खाई में पलट गई, जिससे 8 लोग घायल हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुरःजिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया.सहारनपुर-दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की कार एक ट्रक को बचाते हुए अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जिससे कार में सवार महिला व बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.

खाई में पलटने से 8 लोग घायल.

इसे भी पढ़ें-मुंडन संस्कार कराने विंध्याचल जा रहे परिवार की पिकअप पलटी, 2 लोगों की मौत और 30 घायल


जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह एक स्कार्पियो कार में सवार श्रद्धालु सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. जैसे ही कार बेहट कस्बे को पार कर दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर स्थित वन विभाग की नर्सरी के पास पहुंची तो सामने से तीव्र गति से आ रहे एक ट्रक से बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर पलट गई.

हादसे में घायल महिला.

जिससे कार में सवार अनुज, अंकित पुत्र राजकुमार, शिवानी पत्नी सचिन, सचिन पुत्र सोमपाल, अंकिता पत्नी अंकित, छह माह का बच्चा वंश व दो बच्चे घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला ओर प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. हादसे में घायल होने वाले शामली के थाना झिंझाना अंतर्गत ग्राम पूर्वा माफी के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-Road Accident in Hamirpur: ट्रक ने पुलिस वाहन में मारी जोरदार टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details