उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

By

Published : May 1, 2022, 1:29 PM IST

सहारनपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी घायल हो गया. पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

तड़तड़ाहट से मचा हड़कंप
तड़तड़ाहट से मचा हड़कंप

सहारनपुर:जिले के थाना सदर बाजार क्षेत्र में रविवार को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ से हड़कंप मच गया. दोनों तरफ से धुआंधार फायर दागे जा रहे थे. इससे लोगों में दहशत का माहौल बना गया. वहीं, 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. बदमाश नेपाल का निवासी है.

मामले में आरोपी का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लूट की बाइक, आभूषण, 50 हजार की नकदी, देशी तमंचा और बड़ी संख्या में कारतूस बरादम किए. पुलिस ने बताया कि नेपाल निवासी अपराधी जिले में उद्यमियों और बड़े व्यापारियों के घर में नौकरी के बहाने घुसता था. उसके बाद मौका मिलते ही अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी करता था. बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे.

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने थाने में लगाई गुहार, मदद की जगह पुलिस ने पीड़िता को भेजा घर

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि 12 अप्रैल को व्यापारी दुर्गेश ग्रोवर ने मकान में लाखों की चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी. चोरी की वारदात थाना सदर बाजार की पॉश कॉलोनी मिशन कंपाउंड की है. वहीं, मामले की जांच में पुलिस को घर के नौकर पर शक हुआ. पुलिस ने चोरी करने वाले दो अभियुक्तों को पकड़ कर जेल भेज दिया है, लेकिन मामले में मुख्य सरगना कैलाश नेपाली अभी फरार है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details