उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

T20 world cup में पाकिस्तान की जीत का पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न, पति ने दर्ज करा दी रिपोर्ट

By

Published : Nov 6, 2021, 4:51 PM IST

T20 world cup में बीती 24 अक्टूबर को पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत से उत्साहित रामपुर की महिला ने मोबाइल फोन पर पाकिस्तान के समर्थन में स्टेट्स लगा लिया. इससे नाराज पति ने रामपुर थाने में पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रामपुर में पाक की जीत का जश्न मनाने वाली पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट.
रामपुर में पाक की जीत का जश्न मनाने वाली पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट.

रामपुरः T20 world cup में बीती 24 अक्टूबर को पाकिस्तान (pakistan) की भारत (india) के खिलाफ जीत से उत्साहित रामपुर की महिला ने फोन पर पाकिस्तान के समर्थन में स्टेट्स लगा लिया. इससे नाराज पति ने स्टेट्स के स्क्रीनशॉट को एसपी को दिखाकर शिकायत दर्ज कराई. एसपी के आदेश पर पति की तहरीर पर थाना गंज में पुलिस ने पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि बीती 24 अक्टूबर को भारत को आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. इससे उत्साहित रामगंज के ईशान मियां की पत्नी राबिया ने मोबाइल पर पाकिस्तान के समर्थन में स्टेट्स लगा लिया. ईशान मियां के मुताबिक इसे देखकर उन्हें काफी बुरा लगा. एक हिन्दुस्तानी के लिए इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है. इसके बाद ईशान मियां ने पत्नी राबिया शम्सी के खिलाफ थाना गंज में तहरीर दे दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

पत्नी राबिया शम्सी के साथ पति ईशान मियां.

ईशान मियां ने कहा कि उस दिन वह दिल्ली में थे. फैक्ट्री में वह और सभी दोस्त मैच देख रहे थे. भारत की हार के बाद माहौल गमगीन हो गया था. सभी लोग उदास थे, तभी व्हाट्सएप पर पत्नी राबिया ने स्टेट्स अपडेट किया. उसमें उन्होंने हमारे देश भारत को लेकर काफी अपमानजनक टिप्पणी की और पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया.

रामपुर में पाक की जीत का जश्न मनाने वाली पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट.

इसके बाद फैक्ट्री के सभी दोस्त मुझे अजीब नजरों से देखने लगे. इसके बाद वह खुद को काफी शर्मिंदा महसूस करने लगे. उन्होंने एसपी से मुलाकात कर पूरा मामला बताया. साथ ही पत्नी के मोबाइल पर लगाए गए स्टेट्स को भी दिखाया. ईशान मियां के मुताबिक वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो.

ये भी पढ़ेंः अहमदनगर : जिला अस्पताल के ICU में लगी आग, 11 की मौत

वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पत्नी ने मोबाइल पर पाकिस्तान के समर्थन में स्टेट्स लगाया था. इस मामले में 153A और 66 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है. अब विधिक कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details