उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने खुद से पहले कराया चप्पल टांकने वाले मोची का सम्मान

By

Published : Jun 16, 2022, 9:48 PM IST

कौशल विकास मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल गुरुवार को रामपुर पहुंचे. सर्व वैश्य एकता महासभा की ओर से एक कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री कपिल देव ने अपने स्वागत को रोककर एक चप्पल टांकने वाले मोची का तिलक लगाकर स्वागत किया.

etv bharat
मंत्री कपिल देव अग्रवाल

रामपुरः कौशल विकास मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल गुरुवार को रामपुर पहुंचे. उन्होंने कई नुक्कड़ सभाएं कर भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के लिए वोट मांगे. सर्व वैश्य एकता महासभा की ओर से एक कार्यक्रम में जब मंत्री कपिल देव पहुंचे तो उन्होंने अपना स्वागत रोककर पहले सड़क किनारे बैठे मोची का तिलक लगाकर स्वागत करवाया उसके बाद अपना स्वागत करवाया और इसके बाद कार्यक्रम में शामिल हुए.

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्रेरणा स्रोत मोदी जी और योगी जी हैं मोदी जी ने झाड़ू हाथ में लेकर पूरे देश में एक मैसेज दिया उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए हम भी समाज में एक अच्छा मैसेज देने की कोशिश करते हैं.

कौशल विकास मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल

कौशल विकास मंत्री ने बताया कि गौरव अग्रवाल जी के यहां आये थे और बहुत सारी बहनें स्वागत करने के लिए खड़ी थी. मैंने देखा घर के सामने चप्पल टांकने वाला एक मोची काम कर रहा था. कपिल देव अग्रवाल ने कहा यह सब प्रेरणा हमें मोदी जी से और योगी जी से मिलती है मोदी जी जिस प्रकार से गरीबों का सम्मान करते हैं, जिस तरह से उन्होंने कुंभ के अंदर गरीबों के पैर धोकर उनका सम्मान करने का काम किया.

पढ़ेंः बजरंग दल व दुर्गा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने की सभी धर्मों से शांति की अपील

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि झाड़ू लगाने की ज़िम्मेदारी सिर्फ झाड़ू वाले कि नहीं हम सब की है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने खुद झाड़ू उठा कर पूरे हिंदुस्तान को संदेश देने का काम किया, जो मोची है वह भी सम्मान का पात्र है स्वाभिमान के साथ में वे अपना व्यवसाय कर रहा है पर समाज के कुछ लोग उनको हिकारत की नजर से देखते हैं मेरा आप लोगों के चैनल के माध्यम से निवेदन है कि सब लोग सम्मान के पात्र हैं स्वाभिमान के साथ जीते हैं और बहुत ज्यादा अपेक्षा भी नहीं करते हैं इसीलिए मैंने उनका सम्मान तिलक लगाकर किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details