उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 24, 2020, 2:27 PM IST

यूपी के रामपुर जिले में गुरुवार को व्यापारियों और श्रमिकों की समस्याओं को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने इसके लिए असिस्टेंट लेबर कमिश्नर को ज्ञापन भी सौंपा.

उद्योग व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
उद्योग व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

रामपुर: जिले के रामपुर में उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार सुबह लेबर ऑफिस के सामने श्रमिकों और व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर जमकर नारेबाजी की. उन्होंने समस्याओं के निदान के लिए असिस्टेंट लेबर कमिश्नर को ज्ञापन भी सौंपा है.

उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप सोनी की अगुवाई में कार्यकर्ता एवं श्रमिक लेबर ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने सरकारी योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर न पहुंचने और व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं के निदान के लिए असिस्टेंट लेबर कमिश्नर से संपर्क साधा है.

वहीं उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी ने कहा कि उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से असिस्टेंट कमिश्नर महोदया को ज्ञापन सौंपा गया है. साथ ही उन्हें अवगत कराया कि सरकार की जो योजनाएं आम जनता और व्यापारियों के लिए चल रही हैं, उन्हें इसके बारे में बताया जाए.

संदीप अग्रवाल ने कहा कि किसी भी एक योजना का लाभ व्यापारी को, आम जनता को या श्रमिक को नहीं मिला है. इन सारी योजनाओं का लाभ दलालों के जरिए दलालों की जेब में जा रहा है. संदीप अग्रवाल ने कहा कि यह दलाली प्रथा श्रम विभाग से खत्म होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details