उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Fake Loot in Rampur: दोस्त से बदला लेने के लिए रची फर्जी लूट की कहानी, पुलिस ने 2 लाख किये बरामद

By

Published : Mar 6, 2023, 5:50 PM IST

रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने 2 लाख रुपये की लूट का खुलासा कर आरोपी युवक को कैश के साथ गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया
एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया.

रामपुरः थाना सैफनी में 5 दिन पूर्व 2 लाख रुपये की लूट का मामला दर्ज कराया गया था. सोमवार को पुलिस ने इस लूट का खुलासा कर इसे फर्जी करार दिया है. पुलिस ने इस मामले में सूचना देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि रामपुर थाना सेफनी निवासी तिरमिल सैनी ने 28 फरवरी को एक लूट की घटना सेफनी थाने की पुलिस में दर्ज कराया था. एक मार्च को पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. सोमवार को इस लूट का खुलासा कर पुलिस ने इसे फर्जी करार दिया. साथ ही मामला दर्ज कराने वाले युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी तिरमिल सैनी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसका एक बिजनेस पार्टनर पप्पू सैनी है. तिरमिल सैनी की एक लड़की से शादी होने वाली थी. तिरमिल सैनी की शादी उस लड़की से ना कराकर उसके बिजनेस दोस्त पप्पू ने अपने भाई से करा दी थी. इस बात से तिरमिल सैनी अपने बिजनेस पार्टनर पप्पू से नाराज चल रहा था. पप्पू से बदला लेने के लिए तिरमिल सैनी ने इस झूठी लूट की सूचना पुलिस में दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस झूठी लूट का खुलासा कर पुलिस पूरे 2 लाख रुपये भी बरामद कर लिया है. आरोपी ने 2 लाख रुपये अपने ही घर में रखा हुआ था. एसपी ने इस फर्जी लूट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये की इनाम देने की घोषणा की.


यह भी पढ़ें- Murder in Rampur : देवर के प्रेम में पत्नी ने करा दी पति की हत्या, 3 आराेपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details