उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो युवकों ने युवती पर फेंका तेजाब

By

Published : Dec 22, 2020, 1:58 AM IST

यूपी के रामपुर में दो युवकों द्वारा एक एक युवती पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

एसिड अटैक
एसिड अटैक

रामपुर:कोतवाली स्वार में एक युवती पर दो मनचले लड़कों ने तेजाब फेंक दिया. जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती के मुताबिक युवक उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे. युवती ने इनकार किया तो मनचले युवकों ने युवती पर भरे बाजार में तेजाब फेंक दिया.

स्वार कोतवाली क्षेत्र की निवासी पीड़िता डॉक्टर को दिखाकर वापस आ रही थी. रास्ते में एक बाइक सवार दो युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब फेंकने से पहले युवकों ने पीड़िता से एक मुकदमे के बारे में बात की. आरोपियों पर 376 और 506 का मुकदमा चल रहा है उसको वापस लेने का पीड़िता पर दबाव बनाया. जब पीड़िता ने उससे इनकार किया तो उस पर तेजाब फेंककर दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग गए.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दो युवकों ने उस पर एसिड फेंका हैं. पीड़िता ने बताया कि 376 और 506 के मुकदमे को लेकर वह आये दिन गालियां देते रहते हैं और मुकदमा वापस लेने को कहते हैं. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी अम्मी के साथ दवाई लेकर जा रही थी. उसे रास्ते में रोक लिया. युवकों ने उस पर समझौता करने का दबाव बनाया और गालियां दी. इसके बाद एक युवक ने मुझे पकड़ लिया और दूसरे ने तेजाब फेंक दिया. जिला अस्पताल के डॉ. सिराज ने बताया एक युवती पर तेजाब फेंका गया है, जिसमें युवती काफी झुलस गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details