उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जमीन विवाद का बताया जा रहा मामला

By

Published : Apr 4, 2023, 6:59 AM IST

Updated : Apr 4, 2023, 7:23 AM IST

रायबरेली में सोमवार को बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक को सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी ने अधिकारियों को जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं.

रायबरेली
रायबरेली

रायबरेली में युवक की गोली मारकर हत्या

रायबरेली:बेखौफ बदमाशों ने खाकी को चुनौती देते हुए सोमवार रात अंडे के ठेले पर खड़े एक युवक को बीच चौराहे पर गोली मार दी. इसके बाद फरार हो गए. गोली चलते ही वहां सन्नाटा छा गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद युवक को सीएचसी ऊंचाहार पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवक की हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी फॉरेंसिक टीम के साथ खुद घटनास्थल पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के बाबा का पुरवा मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव निवासी चमन लोधी शटरिंग का व्यवसाय करता था. सोमवार शाम वह चौराहे पर लगे अंडे के ठेले के पास खड़ा था. इसी बीच पीछे से कुछ लोग आए और उसपर हमला बोल दिया. जब तक कोई कुछ समझ पाता, हमलावरों ने चमन को गोली मार दी. इससे वह गिर पड़ा और हमलावर फरार हो गए. घटना की सूचना आस-पास के लोगों ने तत्काल पुलिस को दी. चमन को सीएचसी ऊंचाहार पहुंचाया गया. लेकिन, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर अधीनस्थों को खुलासे के लिए निर्देश दिए.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि ऊंचाहार क्षेत्र के बाबा का पुरवा गांव के पास चौराहे पर खड़े एक युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर युवक को इलाज के लिए भेजा गया. लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी. फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे किए. जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है. परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:अयोध्या में ईंट हटाने के विवाद को लेकर दो परिवार में चले लाठी-डंडे और हॉकी, मारपीट का वीडियो वायरल

Last Updated : Apr 4, 2023, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details