उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में लगातार बारिश से जिला अस्पताल में जलभराव

By

Published : Jul 6, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बीती रात से हो रही बारिश से जिला अस्पताल में जलभराव हो गया. इससे यहां आने जाने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

रायबरेली में लगातार बारिश से जिला अस्पताल में जलभराव
रायबरेली में लगातार बारिश से जिला अस्पताल में जलभराव

रायबरेली:जिलेमें बीती रात से हो रही बारिश ने जिला प्रशासन की तैयारियों की पोल खोल दी है. लगातार हो रही बारिश ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है. चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. सबसे बुरे हालात तो जिला अस्पताल के हैं, जहां मरीज और तीमारदारों को घुटनों तक के पानी से गुजरना पड़ रहा है. जिला अस्पताल के चिकित्सक से जब इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह समस्या हर बार होती है. हमने जिला प्रशासन को अवगत भी कराया है, लेकिन अभी तक इसका निराकरण नहीं हो पाया है.

रायबरेली के जिला अस्पताल के गेट से लेकर अंदर तक के रास्ते पर सिर्फ पानी ही पानी दिख रहा है. ये पानी बीती रात से लगातार हो रही बारिश का नतीजा है. सोमवार सुबह से जो भी तीमारदार अपने मरीज को ईलाज के लिए जिला अस्पताल ला रहा है वह इस पानी से होकर ही गुजर रहा है. मामले पर जब जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. बीरबल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये समस्या आज की नहीं बल्कि हमेशा ही बनी रहती है. बरसात में पानी भर जाता है और दो से तीन घंटो में निकल जाता है. जब उनसे इसके निराकरण के लिए पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. कुछ समस्या हल हुई, लेकिन ये समस्या अभी भी बनी हुई है.

Last Updated :Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details