उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

6 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र के अमेठी के पर आएंगी स्मृति ईरानी

By

Published : Mar 4, 2021, 5:28 AM IST

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी 6 मार्च को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आएंगी. इस दौरान वह तिलोई और अमेठी में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही गौरीगंज में जगतगुरु रामभद्राचार्य की रामकथा में शामिल होंगी.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी

रायबरेली: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी 6 मार्च को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आएंगी. इस दौरान वह तिलोई और अमेठी में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही गौरीगंज में जगतगुरु रामभद्राचार्य की रामकथा में शामिल होंगी. इससे पूर्व बीते माह 22 फरवरी को भी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आईं थी.

तिलोई और गौरीगंज आयोजित कार्यक्रमों शामिल होंगी स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. साथ बीजेपी के कार्यकर्ता भी स्मृति ईरानी के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरे में स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र को कई योजनाओं का तोहफा देंगी. माना जा रहा है कि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इस दौरे के दौरान तिलोई बस स्टैंड की दुर्दशा को सुधारने के लिए इसके पुनरुद्धार के बाबत भी घोषणा की जा सकती है. इस बस स्टैंड का मुद्दा इस लिए भी अहम है कि, संसद सत्र में इसको लेकर अमेठी सांसद स्मृति ईरानी बेहद हमलावर रुख राहुल गांधी पर साधते नजर आईं थीं.

रामकथा में शामिल होंगी स्मृति ईरानी
अपने इस दौरे में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गौरीगंज स्थित रणंजय इंटर कॉलेज के मैदान में चल रहे रामकथा के कार्यक्रम में भी शामिल होंगी. जहां वे कथा मर्मज्ञ जगद्गुरू रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेंगी. इसके बाद वे देर शाम दिल्ली रवाना हो जाएंगी. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इस दौरे में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी और राज्यमंत्री सुरेश पासी भी मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details