उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: शौच के लिए घर से निकले युवक का मिला शव, गांव में सनसनी

By

Published : Oct 12, 2020, 1:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शौच के लिए घर से गए युवक का शव गांव से कुछ दूर नाले के पास पड़ा मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

Breaking News

रायबरेली:महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नरई गांव में उस समय सनसनी मच गई, जब कल शाम दोस्त के साथ शौच गए युवक का शव गांव से कुछ दूर रक्त रंजित अवस्था मे पड़ा मिला. गांव वालों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप गांव के ही तीन युवकों पर लगाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

साथ गए युवक और दो अन्य पर हत्या का आरोप

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नरई गांव निवासी मोनू शनिवार रात गांव के ही रहने वाले संदीप के साथ शौच के लिए घर से बाहर निकला था. कुछ घंटों बाद उसका खून से सना शव गांव से कुछ दूर नाले के पास पड़ा मिला. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने रोना बिलखना शुरू कर दिया. परिजनों ने मोनू के गए संदीप के साथ दो अन्य युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया.

तीनों आरोपियों से चल रही पूछताछ

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले में पूछताछ शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details