उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: छुट्टी पर घर आये जवान को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 15, 2020, 4:19 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में छुट्टी पर घर आए सेना को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जवान की माने तो उसे अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी है.

etv bharat
घायल जवान.

रायबरेली: जिला अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब छुट्टी पर घर आए सेना के जवान घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा. घायल जवान को ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक और स्टाफ ने तत्काल प्राथमिक इलाज कर उसे भर्ती कर लिया.

छुट्टी पर घर आये जवान को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली.

पैर में लगी थी गोली
घायल जवान विनय सिंह को पैर में गोली लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जवान की माने तो उसे अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए. वहीं पुलिस मामले को हर्ष फायरिंग बता रही है और मामले की जांच कर रही है.

भदोखर थाना क्षेत्र का मामला
विनय सिंह श्रीनगर कश्मीर में तैनात हैं. बीते 10 फरवरी को छुट्टी पर अपने घर भदोखर थाना क्षेत्र के सनहीं गांव आए थे. जवान का कहना है कि शुक्रवार देर रात बाइक से कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर क्रॉसिंग से मनिका रोड पर जा रहा था, तभी दो पैदल आ रहे अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. जब जवान ने उनमें से एक को पकड़ लिया, तो दूसरे ने फायर कर दिया. गोली जवान के पैर में लगी और वो गिर पड़ा. इसी बीच हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल ने फोन कर इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आए.

इसे भी पढे़ं:-मेरठ: लिफ्ट देने के नाम पर MBA की छात्रा से दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

फायरिंग का मामला नहीं है, बल्कि हर्ष फायरिंग में जवान घायल हुआ है. उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.
-नित्यानन्द रॉय, एएसपी

Last Updated :Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details