उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली निकाय चुनाव में मैदान में उतरेगी निषाद पार्टी: कैबिनेट मंत्री

By

Published : Nov 19, 2022, 10:38 PM IST

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद शनिवार को रायबरेली के दौरे पर पहुंचे. इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की व जिले में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए.

रायबरेली निकाय चुनाव
रायबरेली निकाय चुनाव

रायबरेली:यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद शनिवार को रायबरेली के दौरे पर पहुंचे. इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की व जिले में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में उनकी पार्टी भी हिस्सा लेंगी. सहयोगी दल भाजपा से अपने लिए सीटों की बात भी करेंगी. वहीं, उन्होंने सपा,बसपा व कांग्रेस को दलित विरोध करार दिया.

यूपी सरकार में मछुआ समुदाय का नेतृत्व कर रहे मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री संजय निषाद शनिवार देर शाम शहर के आईटीआई परिसर में बने ऑफिसर्स क्लब में पहुंचे. जहां पर मौजूद निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया. नगर निकाय चुनाव में पार्टी के रुख पर उन्होंने कहा कि जहां भी मजबूत कार्यकर्ता है वहां हम चुनाव लड़ेंगे.

इसके लिए सहयोगी भाजपा से अपने कार्यकर्ताओं के लिए सीट छोड़ने की बात भी करेंगे. शिवपाल व अखिलेश यादव के एक होने पर कहा कि उससे एनडीए के गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जनता सब जानती है कि कौन काम कर रहा है. सपा बसपा व कांग्रेस पार्टी ने जिनका शोषण किया है. आज वो हमलोगों के साथ आ रहे है. एनडीए को इन लोगो से किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा.

यह भी पढे़ं:वोटरों को लेकर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद बोले, पउवा और पैसे से बिक जाते हैं बेचारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details