उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में पति ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Jul 16, 2022, 5:17 PM IST

रायबरेली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिनों उसने अपने ही दोस्त की हत्या की थी. आइये खबर में इस पूरे मामले को समझ लेते हैं.

etv bharat
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली: बीते 8 जून को सलोन के जंगल मे मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक की पहचान अमित यादव के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी उसके दोस्त चंद्रभान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल औजार और एक बाइक बरामद की है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी चंद्रभान ने बताया है कि वो सलोन कोतवाली क्षेत्र का निवासी है. उसके घर मृतक अमित का आना-जाना था. चंद्रभान को शक था कि अमित के उसकी पत्नी के साथ अवैध सम्बंध हैं. इस बात से नाराज चंद्रभान ने 8 जून को बहाने से अमित को अपनी बाइक पर बिठाकर कोडरी के जंगल ले गया.

वहां से गाड़ी चलाने के लिए अमित से कहा. जैसे ही अमित गाड़ी स्टार्ट करने लगा, आरोपी ने उसपर बांके से हमला कर दिया. चंद्रभान के ताबड़तोड़ हमले से अमित नीचे गिर गया. इस दौरान बुरी तरह घायल अमित की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी चंद्रभान वहां से फरार हो गया.

हत्या में इस्तेमाल औजार बरामद

यह भी पढ़ें-STF ने एक लाख के इनामी बदमाश को MP से किया गिरफ्तार, 18 साल से था फरार

इसके बाद जंगल में शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. अमित के रूप में उसकी पहचान हुई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो शक की सुई चंद्रभान की ओर गई. इसकी भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया. शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मिर्जापुर मोड़ पर मौजूद है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया. पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जंगल से हत्या में इस्तेमाल किया गया बांका बरामद कर लिया. पुलिस ने उसकी बाइक भी कब्जे में ले ली.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details