उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, 6 घायल

By

Published : Aug 22, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार की देर शाम दो पक्षों में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया. इस मारपीट में 6 लोग घायल हो गए. सभी का इलाज किया जा रहा है.

मारपीट में 6 घायल
मारपीट में 6 घायल

रायबरेली:जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडों के साथ कुल्हाड़ी से भी हमला किया गया. इसमें दोनों पक्षों की ओर से 6 लोग घायल हो गए. वहीं कुछ लोग तो इतने गंभीर हैं कि जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के मनेहरु गांव में एक युवक की बहन शुक्रवार की देर शाम पानी भरने के लिए नल पर गई थी. तभी गांव के ही कुछ युवक उसे पकड़ कर ले जाने लगे. पीड़िता के चीखने पर उसकी मां और भाई बचाने के लिए मौके पर पहुंचे. इस पर विपक्षियों ने उन पर लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. इस हमले में पीड़िता व उसकी मां के सिर में गंभीर चोटें आईं.

वहीं दूसरे पक्ष के भी कुछ लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए देर रात जिला अस्पताल लाया गया. वहीं कुछ घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द रॉय ने बताया कि दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है. एक पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. दूसरे पक्ष के लोग घायल हैं, उनका भी मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details