उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान

By

Published : Jan 1, 2023, 4:46 PM IST

Etv bharat
Etv bharat ()

रायबरेली में संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रायबरेलीःजिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र (Mill Area Police Station Area) रतापुर के एक घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के शरीर पर चोटों के निशान बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुची पुलिस ने फोरेंसिक टीम (forensic team) को बुलाकर मामले की छानबीन कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुछ लोगों के घटनास्थल पर मौजूद होने की सूचना मिली थी. पुलिस इस बिंदु की भी जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (postmortem report) के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच रही है.

जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के रतापुर में घर की छत पर जितेंद्र साहू का शव संदिग्ध हालात में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की गंभीरता से जांच की. शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं. उधर, शव मिलने की सूचना आसपास फैल गई. मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


इस मामले को लेकर रायबरेली के एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि थाने को संदिग्ध हालात में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर तुरंत टीम और फोरेंसिक की टीम पहुंची थी. टीम ने घटनास्थल का गंभीरता से मुआयना किया है. मुआयने से लगता है कि मृतक के सिर पर चोट है और मुंह से झाग आया है. मृत्यु की सही वजह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगी. प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि कुछ लोग यहां पर आए थे. पुलिस इस बिंदु की भी गंभीरता से जांच कर रही है. इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः रेलवे कर्मचारी, पत्नी व बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत: रेलवे सिग्रल विभाग में थे ESM

ABOUT THE AUTHOR

...view details