उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watchman Murdered in Raebareli: रायबरेली में चौकीदार की चाकू से गोदकर हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 12:34 PM IST

रायबरेली में ईंट भट्ठे की रखवाली करने वाले एक चौकीदार की हत्या (Murder of Watchman) कर दी गई. हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

F
F

रायबरेलीःजनपद के खीरो थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की सुबह चौकीदार का शव खून से लथपथ शव पाया गया. शव मिलने की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

चौकीदार की हत्या हत्या के बाद घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंची पुलिस.

पूरा मामला खीरो थाना क्षेत्र के दुकन्हा गांव का है. यहां गांव में कई सालों से एक ईंट भट्ठे का संचालन किया जा रहा है. इस ईंट भट्ठे पर गांव निवासी छंगालाल काफी समय से चौकीदार के पद पर तैनात थे. रविवार की रात वह रोज की तरह ईंट भट्ठे पर सोने गए थे. लेकिन सोमवार की सुबह उनका खून से लथपथ शव पाया गया. जानकारी के अनुसार उनकी हत्या चाकू से गोदकर की गई है. वहीं हत्या की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर रायबरेली एसपी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अधीनस्थों को जल्द से जल्द इस हत्याकांड का खुलासा करने का निर्देश दिया.

लालगंज सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि एक बुजुर्ग चौकीदार की हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details