उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में जीजा के परिवार वालों ने साले को दौड़ाकर गोली मारी, घरेलू विवाद में हुई वारदात

By

Published : Jun 26, 2023, 1:01 PM IST

मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद के मिल एरिया थाना क्षेत्र के कल्लू के पुरवा का है. यहां दबंग परिवार के लोगों ने विवाद में दो युवकों पर फायरिंग कर दी. इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में खाकी का खौफ कम नहीं हो रहा है. एक ऐसा ही मामला सोमवार को सामने आया है. घरेलू विवाद में दबंगों ने दो लोगों को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे तो दबंग भाग निकले. लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देख उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद लखनऊ रेफर कर दिया.

वारदात मिल एरिया थाना क्षेत्र के कल्लू के पुरवा में घटित हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. युवक दीपक सोनकर व अरुण सिंह मिल एरिया थाना क्षेत्र के कल्लू के पुरवा के निवासी हैं. इन दोनों युवकों को कुछ दबंगों ने दौड़ाकर गोली मार दी. फायरिंग की आवाज पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो फायरिंग कर रहे लोग वहां से भाग गए. लोगों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां मौजूद चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज कर उनकी गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया.

वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मामला घरेलू विवाद का सामने आया. फिलहाल पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है. मिल एरिया थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दो युवकों को गोली मारने की सूचना मिली थी. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है. जांच में घरेलू विवाद सामने आया है. जीजा के परिवार वालों ने घरेलू विवाद में दोनों युवकों पर फायरिंग की है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः पशु तस्करों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल, 6 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details