उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में काम कर रही बहू पर जेठ ने फावड़े से किया हमला, मौत

By

Published : Jun 14, 2023, 3:40 PM IST

रायबरेली जिले में एक महिला की उसके जेठ ने फावड़ा मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर आरोपी जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र
महराजगंज कोतवाली क्षेत्र

रायबरेलीः जिले की महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को खेत पर काम कर रहे जेठ ने अपनी बहू पर फावड़े से हमला कर दिया. सिर से खून की धार निकलते देख वह मौके से फरार हो गया. आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने मामले की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सीएचसी महराजगंज पहुचाया, जंहा उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. आपातकाल ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने घायल की हालत देख उसे लखनऊ के लिए रेफर जार दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के अनुसार, महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के असनी गांव निवासी रामराज व आशा देवी रिश्ते में जेठ व बहू हैं. बुधवार को दोनों खेत पर काम कर रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जेठ ने गुस्से में हाथ मे पकड़े फावड़े से आशा के सिर पर वार कर दिया. सिर से खून की धार निकलती देख रामराज मौके से फरार हो गया. वहीं, घायल की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना परीजनों को दी.

खेत पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सीएचसी महराजगंज पहुचाया, जंहा मौजूद चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में भी आशा की गंभीर हालत देख उसे डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. इसी बीच मामले की सूचना पुलिस को हुई तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपी रामराज की तलाश शुरू कर दी. जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एस के सिंह ने बताया कि महराजगंज सीएचसी से एक महिला आशा देवी आई थी, उसके सिर में गंभीर चोट थी. किसी परिजन ने ही उस पर हमला किया था, उसे रेफर कर दिया गया था. वहीं, महाराजगंज कोतवाल संजय त्यागी ने फोन पर बताया कि महिला पर उसके जेठ द्वारा फावड़े से हमला करने की जानकारी मिली थी. मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश की जा रही है.

पढ़ेंः पति-पत्नी की रात में सोते समय निर्मम हत्या, मृतक का पिता फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details