उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देने पर हुई थी महिला की हत्या

By

Published : Nov 30, 2022, 4:15 PM IST

रायबरेली पुलिस ने महिला की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
रायबरेली महिला की हत्या का पुलिस रिकार्ड समय मे किया खुलासा आलाकत्ल के साथ आरोपी गिरफ्तार

रायबरेलीःजिले की पुलिस ने महिला की हत्या के 18 घंटे के भीतर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया (Accused of murder of woman arrested in Rae Bareli). पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला से उसके अवैध संबंध थे. वह उसकी आर्थिक मदद करता था. दो माह से उसने मृतक महिला को पैसे नहीं दिए थे. महिला उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी. इसी के चलते उसकी हत्या की.

पुलिस के मुताबिक जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के छजलापुर की महिला मंगलवार दोपहर डीह निवासी राजेश के साथ घूमने निकली थी. देर रात जब महिला नहीं लौटी तो उसके पति ने पुलिस को इसकी सूचना दी. देर रात महिला का शव भदोखर क्षेत्र के भांव गांव के पास नहर की पटरी पर मिला.

पुलिस ने जब इस मामले में राजेश से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतका की आर्थिक स्थिति ठीक नही थी. उसने उससे मदद मांगी तो वो उसकी मदद करने लगा. इसके बाद उसके महिला से नाजायज संबंध बन गए. पिछले कुछ माह से वह महिला को पैसे नहीं दे पा रहा था. महिला उसे रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी.

राजेश के मुताबिक इससे आजिज आकर उसने मंगलवार को महिला को राशन कार्ड बनवाने के नाम पर बुलवाया और नहर पटरी पर उसका गला रेत डाला. आला कत्ल बांका वहीं छिपाकर चला गया. मृतका के पति के शक की वजह से वह पकड़ा गया. पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर हत्यारोपी को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः खतौली में सीएम योगी बोले, फिर से गुंडा टैक्स वसूलने की साजिश रच रही सपा और रालोद

ABOUT THE AUTHOR

...view details