उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में बकरी चरने के मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 12, 2022, 5:15 PM IST

प्रयागराज में खेत में बकरी चरने के मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज: जनपद में नवाबगंज थाना क्षेत्र के दिलावपुर गांव में मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि दूसरा घायल हुआ है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

प्रयागराज के दूर नवाबगंज थाना क्षेत्र में खेत में बकरी जाने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. सोमवार को एक बार फिर खेत में बकरी जाने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान हारून के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी. जिस कारण तारिक की मौत हो गई. जबकि अन्य युवक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसीपी संतोष सिंह का कहना है कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-प्रयागराज में माघ मेला की तैयारियां तेज, साधु-संतों को आवंटित हुई भूमि

ABOUT THE AUTHOR

...view details