उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: छत के रास्ते घर में घुसे चोर, लाखों का सामान 'साफ'

By

Published : Oct 16, 2020, 6:18 PM IST

जनपद के मेजा कोतवाली क्षेत्र में चोरी का मामला ने आया है. यहां चोर सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में घुसे और लाखों के स्वर्ण आभूषणों सहित नकदी की चोरी कर ली. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

etv bharat
जांच में जुटी पुलिस.

प्रयागराज: जनपद में चोरों का आतंक जारी है. लगातार हो रही चोरी के घटना से लोग परेशान हैं. ताजा मामला मेजा कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है. यहां चोर सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में घुसे और लाखों के स्वर्ण आभूषणों सहित नकदी की चोरी कर ली. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लकीर पीटती दिखी. गांव में तीसरी बार चोरी की घटना से लोगों दहशत भरा आक्रोश व्याप्त है.

जानकारी के अनुसार बीती रात मेजा कोतवाली क्षेत्र के पट्टीनाथ राय तकिया निवासी आजाद अली पुत्र मोहम्मद यूसुफ के यहां घुसे चोरों ने जमकर तांडव किया. चोर घर के पीछे सीढ़ी से छत के रास्ते अंदर दाखिल हुए और मकान के खंगालते हुए 20 हजार की नगदी समेत लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए. वहीं परिजन घर के आगे बालकनी में सो रहे थे. सुबह सो कर उठे घरवालों ने जब सामान बिखरा देखा तो अवाक रह गए. सूचना पर पहुंची डायल 112 खानापूर्ति कर वापस चली गई. ग्रामीण संदीप कुमार मिश्रा ने मेजा थाने को मामले से अवगत कराया गया.

चोरी की घटनाओं से ग्रामीण भयभीत

मेजा कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. ऐसे में दो महीने के अंतराल में दर्जनों चोरियों की घटनाओं को अब तक अंजाम दिया जा चुका है. कुछ चोरी की घटनाओं में चोर गिरोह ने हथियार के दम पर बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. आए दिन हो रही चोरी व लूटपाट की घटनाओं से क्षेत्रवासी भयभीत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details