उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माता के दरबार में पहुंची द कश्मीर फाइल्स, मंदिर में लगाए संदेश पोस्टर

By

Published : Apr 3, 2022, 9:34 PM IST

प्रयागराज के शक्ति पीठ मां ललिता देवी मंदिर के प्रांगण में हिंदुओं को एकजुट करने वाले संदेशों के कई पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में द कश्मीर फाइल्स फिल्म के उद्देश को समझाते हुए हिंदुओं को एकजुट रहने का संदेश दिया जा रहा है.

मंदिर में लगाए संदेश पोस्टर
मंदिर में लगाए संदेश पोस्टर

प्रयागराज:शक्ति पीठ मां ललिता देवी मंदिर के प्रांगण में हिंदुओं को एकजुट करने वाले संदेशों के कई पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के भी पोस्टर लगा दिए गए है. हालांकि इसे लेकर कुछ लोग आपत्ति भी जता रहे हैं लेकिन यह पोस्टर यहां आने वाले श्रद्धालुओं का ध्यान अपनी ओर जरूर खींच रहे हैं.

माता के दरबार में पहुंची द कश्मीर फाइल्स,मंदिर में लगाए संदेश पोस्टर

सिद्धपीठ मां ललिता देवी मंदिर मीरापुर में आने वाले श्रद्धालुओं के बीच ये पोस्टर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. मंदिर परिसर में हिंदुओं को एकजुट करने वाले ऐसे कई संदेश वाले पोस्टर लगाए गए हैं.
वहीं, मंदिर प्रबंधन का कहना है कि हम यहां आने वाले माता के सभी श्रद्धालुओं से इन पोस्टरों के जरिए अनुरोध करते है कि वो सब लोग सिनेमा हॉल में जाकर 'द कश्मीर फाइल्स' जरूर देखें. ललिता देवी मंदिर के प्रबंधन के मुताबिक इस समय हिंदू समाज वर्ग, जाति और उप जातियों के इतने हिस्सों में बट गया है कि इससे हिंदू सनातन धर्म की ताकत लगातार का कमजोर होती जा रही है.

यह भी पढ़ें:यूपी के 7442 मदरसों की जांच करेगा बोर्ड, आधुनिकीकरण योजना के गलत लाभ की आशंका

प्रबंधन का कहना है कि कश्मीर फाइल्स देखकर हिंदूओं को आपस में एक जुट होने की जरूरत को बेहतर समझ सकेंगे. इसी लिए मंदिर प्रबंधन की तरफ से श्रद्धालुओं को पोस्टर के जरिए द कश्मीर फाइल्स का संदेश दिया जा रहा है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details