उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंत नरेंद्र गिरि सुसाइड मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तीसरा आरोपी संदीप तिवारी

By

Published : Sep 23, 2021, 7:09 PM IST

Updated : Sep 23, 2021, 7:19 PM IST

महंत नरेंद्र गिरि के सुसाइड मामले में जिला न्यायालय में महंत आद्या तिवारी के बेटे संदीप तिवारी को न्यायालय में एसआईटी की टीम ने पेश किया. न्यायालय ने मामले की सुनवाई करते हुए संदीप तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पुलिस के शिकंजे में संदीप
पुलिस के शिकंजे में संदीप

प्रयागराजः महंत नरेंद्र गिरि के सुसाइड मामले में जिला न्यायालय में तीसरे आरोपी संदीप तिवारी को कोर्ट में एसआईटी की टीम ने पेश किया. कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए संदीप तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बुधवार को एसआईटी की टीम ने संदीप तिवारी को गिरफ्तार किया था.

पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पुलिस प्रशासन ने गुरुवार को संदीप तिवारी को कोर्ट में पेश किया. महंत नरेंद्र गिरि के सुसाइड मामले में तीसरे आरोपी को जब पुलिस प्रशासन कोर्ट लेकर आई तो कचहरी में बुधवार जैसा ही माहौल देखने को मिला. हालांकि संदीप तिवारी ने खुद को निर्दोष बताया है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में तीसरा आरोपी संदीप तिवारी

लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी संदीप तिवारी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय के सामने संदीप तिवारी ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि मुझे और मेरे पिता को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने संदीप तिवारी से कई बिंदुओं पर पूछताछ की है.

इसे भी पढ़ें- Mahant Narendra Giri Death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद 16 दिनों तक करेगा गुप्त जांच

महंत नरेंद्र गिरि मामले में दो आरोपी आनंद गिरि और आद्या तिवारी को पुलिस ने जेल भेज दिया था. जिसके बाद गुरुवार को तीसरे आरोपी संदीप तिवारी को भी पूछताछ करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत देते हुए नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-...तो क्या चलते पंखे से लटक कर महंत नरेंद्र गिरि ने की थी खुदकुशी, घटना के बाद का वीडियो आया सामने

Last Updated :Sep 23, 2021, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details