उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद का शूटर 'एसपी सिटी' देशी बम के साथ गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2022, 12:29 PM IST

Updated : Aug 6, 2022, 1:17 PM IST

प्रयागराज पुलिस ने बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के शूटर तालिब उर्फ 'एसपी सिटी' को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए तालिब के पास से पुलिस को 4 देशी बम बरामद हुए हैं.

Mafia Atiq Ahmed
Mafia Atiq Ahmed

प्रयागराज:बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग के लिये काम करने वाले शूटर को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए शूटर का नाम तालिब उर्फ एसपी सिटी है. गौरतलब है कि वह जरायम की दुनिया में 'एसपी सिटी' के नाम से ही मशहूर है. पकड़े गए शूटर तालिब के पास से पुलिस को 4 देशी बम बरामद हुए हैं.

शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा शूटर तालिब के ऊपर 16 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. अतीक गैंग से जुड़ा ये शातिर शूटर पूरामुफ्ती थाने के टॉप टेन बदमाशों में से एक है. पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी, लेकिन ये लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

शुक्रवार की दोपहर को पूरामुफ्ती पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शूटर तालिब उर्फ एसपी सिटी इलाके में है और वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया है, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दबिश दी और शातिर बदमाश तालिब को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि पुलिस को उसके पास से 4 देशी बम बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस उससे बम को लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढे़ं-अतीक अहमद के फरार बेटों की तलाश में जुटी CBI-UPSTF, नहीं मिली अब तक सफलता

Last Updated : Aug 6, 2022, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details