उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज के फाफामऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत दो गंभीर जख्मी

By

Published : May 28, 2022, 5:49 PM IST

प्रयागराज के फाफामऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 लोगों को गोली लगी. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं.

etv bharat
फाफामऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग

प्रयागराजःजिले की पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी प्रयागराज में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फाफामऊ थाना क्षेत्र के रूद्रपुर इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जिस वक्त लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनी. गोलियों की आवाज सुनकर जब मौके पर लोग पहुंचे तो 3 लोग घायल अवस्था में पड़े हुए थे. पुलिस ने पहुंचकर तीनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर एक की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

जहां एक ओर प्रयागराज पुलिस अपराध और अपराधियों पर ताबड़तोड़ खुलासे कर अंकुश लगाने में लगी है. वहीं दूसरी ओर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आज फाफामऊ थाना रूद्रपुर में गोलियों की तड़तड़ाहट से एक की जान ले ली और दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक पुलिस ने 5 स्पेशल टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर में चार लोगों को नामजद बनाया गया है.

फाफामऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग

इसे भी पढ़ें- मिर्जापुर: पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने लूट लिए 10 लाख के गहने और नकदी

इस ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई है. घटना को देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स बुला ली गई थी. फाफामऊ में मुदस्सीर अहमद, खुर्शीद अहमद दोनों पक्ष का परिवार रहता है. पुलिस ने बताया कि खुर्शीद अहमद पक्ष द्वारा आज वो मुदस्सीर आकिर अहमद नसीर मुपसीर पर खुर्शीद अहमद पक्ष द्वारा गोलियां चलाई गई थीं. मुपसीर अहमद की मौत हो गई है और 2 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. घायलों के होश में आने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी हो पायेगी. ये पूरा मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details