उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Umesh Pal Murder Case को लेकर सीएम आवास में देर रात बैठक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी 10 टीमें

By

Published : Feb 26, 2023, 7:09 AM IST

प्रयागराज में दिनदहाड़े गोलीबारी और बमबारी कर उमेश पाल की हत्या कर दी गई. घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रवैया अपनाया है. हत्याकांड का अपडेट देने देर रात डीजीपी डीएस चौहान, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार सीएम के आवास पर पहुंचे.

Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

लखनऊ: प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर अपराधियों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी साफ कह दिया है कि इन माफियाओं को मिट्टी में मिला कर रहेंगे. प्रयागराज शूटआउट को लेकर सीएम ने देर रात डीजीपी डीएस चौहान व प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को तलब किया. सीएम ने प्रयागराज मामले में हर अपडेट लेने के साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

इस दौरान डीजीपी डीएस चौहान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को घटना से जुड़े अपडेट दिए. पहचान किए गए शूटर्स को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की भी बात कही. बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ इंटेलिजेंस के फेल होने को लेकर नाराज भी हैं. माना जा रहा है, कई अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है.

ये भी पढ़ेंःCM Yogi Statement माफिया को मिट्टी में मिला दिया जाएगा, जानिए क्या है वजह

वहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज की जांच में कई नाम सामने आए हैं. जिनकी पहचान कर ली गई है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रहीं हैं. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है. उत्तर प्रदेश पुलिस एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि इस मामले में मृतक उमेश पाल के घर वालों की तहरीर पर लिखे गए मुकदमे के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच के लिए प्रयागराज में स्पेशल टीमें बनाई गई हैं और एसटीएफ को भी लगाया गया है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःUmesh Pal Murder: 17 साल में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा राजू पाल की हत्या का केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details