उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराजः तेज रफ्तार कार ने वैगनआर कार को उड़ाया, दुकान में घुसी

By

Published : Nov 3, 2020, 7:35 AM IST

प्रयागराज में देर रात अनियंत्रित कार ने रोड के किनारे खड़ी वैगनआर को टक्कर मारते हुए दुकान में घुस गई. हादसे में वैगनआर में बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा होते ही घटना स्थल पर भीड़ जुट गई. वहीं हादसे के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर कार चालक फरार हो गए.

प्रयागराज में सड़क हादसा.
प्रयागराज में सड़क हादसा.

प्रयागराज: खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के नुरुल्ला रोड अकबरपुर तिराहे के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी वैगनआर कार उड़ाते हुए एक दुकान के अंदर शटर को चीरते हुए जा घुसी. रात होने की वजह से दुकान बंद थी, इसलिए बड़ा हादसा होने टाल गया. जबकि वैगनआर कार में बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान रात का फायदा उठाते हुए कार चालक फरार हो गए.

टक्कर की आवाज से लोगों की टूटी नींद
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी की टक्कर आवाज सो रहे लोगो की कानों तक पहुचते ही नींद खुल गयी. वह बाहर की ओर भागे तो देखा कि एक कार ने जोरदार टक्कर मारी है और दुकान के अंदर घुस चुकी है. वहीं एक युवक घायल पड़ा हुआ है. लोगो के अनुसार घायल व्यक्ति बीजेपी नेत्री कमर जहां का छोटा भाई है. स्थानीय लोगों के अनुसार कार चालक दो लड़के थे और नशे की हालत में कार चला रहे थे.

प्रयागराज में सड़क हादसे बाद जुटी भीड़.

घटना स्थल पर मची अफरा-तफरी
हादसे के बाद देखते ही देखते पूरे रोड पर अफरा-तफरी मच गई. इसी दौरान खुल्दाबाद की पुलिस पहुंची और अनियंत्रित भीड़ को संभालने लगी. देखते ही देखते कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गयी, लेकिन कार चालक फरार हो चुके थे. लोगो ने बताया रात करीब 1बजे के आसपास प्रयागराज जंक्शन से आ रही अनियंत्रित कार ने वैगनआर में जोरदार टक्कर मारते हुए बगल में दुकान में जा घुसी, जिससे कि दुकान के अंदर रखें स्टूडियो के समान कैमरा फर्नीचर सब टूट गए. फिलहाल पुलिस कार नंबर के अनुसार कार चालक की जानकारी जुटा रही है.


कार चालकों का पता लगा रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि तेज़ रफ़्तार कार ने वैगनआर कार का एक्सीडेंट करते हुए एक दुकान अंदर में अनियंत्रित होकर जा घुसी. दुकान बन्द थी इसलिए कोई घटना नहीं घटी. वैगनआर में बैठे एक व्यक्ति घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है, तहरीर मिलने के कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details