उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक: प्रयागराज में जीआरपी सिपाही ने छात्रा के साथ किया रेप

By

Published : May 15, 2022, 7:28 AM IST

etv bharat
जीआरपी के सिपाही पर छात्रा को पिस्टल दिखाकर रेप का आरोप ()

प्रयागराज में जीआरपी के सिपाही ने एक छात्रा से रेप किया. बताया जा रहा है कि दिल्ली से बिहार जाने वाली ट्रेन में प्रतियोगी परीक्षा देने जा रही छात्रा से सिपाही ने दोस्ती कर उसे होटल ले जाकर पिस्टल दिखाकर रेप किया है. फिलहाल मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रयागराज: जीआरपी सिपाही ने एक छात्रा के साथ रेप किया. आरोप है कि दिल्ली से बिहार जाने वाली ट्रेन में प्रतियोगी परीक्षा देने जा रही छात्रा से सिपाही ने दोस्ती की, फिर उसे होटल ले जाकर पिस्टल दिखाकर रेप किया है. मामले में छात्रा की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, बिहार की रहने वाली छात्रा शादीशुदा है और वो दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है. 9 मई को वह गाजियाबाद में नेताजी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ी थी और पीसीएस की परीक्षा देने बिहार जा रही थी. उसी ट्रेन में अलीगढ़ निवासी सिपाही ललित कुमार की ड्यूटी लगी थी. इस दौरान छात्रा से सिपाही की मुलाकात हो गई. दिल्ली से ट्रेन में चढ़ी छात्रा टिकट नहीं ले सकी तो उसने सिपाही से मदद मांगी और उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. बातों ही बातों में छात्रा ने सिपाही को बताया कि उसकी पति से अनबन चल रही है तो सिपाही ने केस में मदद करने का भरोसा दिया, जिससे उनकी दोस्ती और मजबूत हो गई.

यह भी पढ़ें-नशीला पदार्थ खिलाकर किया शिक्षिका का रेप फिर ब्लैकमेल करके बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

अगले दिन 10 मई की सुबह जब ट्रेन प्रयागराज पहुंची तो जंक्शन पर सिपाही ने छात्रा को ट्रेन से उतार लिया. जहां से दोनों खुल्दाबाद इलाके के एक होटल में पहुंच गए. आरोप है कि उसी होटल में छात्रा के साथ सिपाही ने रेप किया. विरोध करने पर पिस्टल दिखाकर उसे धमका दिया. इसके बाद छात्रा को ट्रेन में बैठाकर परीक्षा देने बिहार भेज दिया. वहां से परिजनों के साथ वापस लौटकर छात्रा ने बीते शुक्रवार 13 मई को खुल्दाबाद थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाया. इसके साथ ही आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details