उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सावधान: शराब पीने साथ बैठे साथी ने नशे में कर दी दोस्त की हत्या, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Dec 23, 2021, 9:14 PM IST

प्रयागराज के मुट्ठीगंज थानाक्षेत्र के गऊघाट इलाके में बुधवार की देर रात एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक किसी बात पर झगड़े को लेकर शराब के नशे में आरोपी ने दूसरे दोस्त की हत्या की है.

शराब पीने साथ बैठे साथी ने नशे में कर दी दोस्त की हत्या
शराब पीने साथ बैठे साथी ने नशे में कर दी दोस्त की हत्या

प्रयागराज: बुधवार की देर रात मुट्ठीगंज थानाक्षेत्र के गऊघाट इलाके में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त साथ में शराब का सेवन कर रहे थे. इस दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद नशे में आरोपी वैभव ने सरोज पर हमला कर दिया. जिसके बाद हमले में गंभीर घायल सरोज की मौत हो गई. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

मृतक के बेटे आलोक शर्मा ने बताया कि बुधवार को सुबह 11 बजे उसके पिता सरोज शर्मा घर से निकले थे. बुधवार की रात करीब 11 बजे उनकी हत्या कर दी गई. सुबह 4 बजे जैसे ही घटना की जानकारी हुई. परिवार के लोग आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ सरोज (40) का शव पाया गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

मामले की जानकारी देते परिजन व पुलिस अधिकारी

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक अतरसुइया थानाक्षेत्र के चाचर नाला के पास रहने वाला सरोज कुमार बुधवार की रात बलुवाघाट निवासी अपने साथी वैभव द्विवेदी के घर गया था. दोनों दोस्त साथ में शराब का सेवन कर रहे थे. इस दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद नशे में वैभव ने गोबर उठाने वाली फावड़ी से सरोज पर हमला कर दिया. इस दौरान सरोज के सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आने की वजह से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- जनसंख्या समाधान यात्रा निकाल रहे लोगों पर हमला, समाजवादी पार्टी के लोगों पर आरोप

एसपी सिटी का कहना है कि हत्या के पीछे कोई रंजिश नहीं थी. बल्कि दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे. शराब के नशे में वैभव द्विवेदी ने हत्या की है. बताया कि घटना के बाद वैभव वहां से भाग गया. वैभव के पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. बताया कि मृतक सरोज के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. गुरुवार की दोपहर में आरोपी वैभव द्विवेदी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details