उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, फिर ठगे गए चुनावी चाचा शिवपाल यादव

By

Published : Dec 23, 2022, 6:27 PM IST

प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv bharat
Etv bharat

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने शुक्रवार को प्रयागराज में सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर चुटकी लेते हुए कहाकि एक बार फिर चुनावी चाचा को ठग लिया गया. चुनाव बाद भी अभी तक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) को जिम्मेदारी न दिया जाना साबित करता है कि चाचा को ठग लिया गया है. उन्होंने कहाकि मुलायम सिंह यादव से अध्यक्ष की कुर्सी छीनने का आरोप अखिलेश यादव पर लगा था. अब मौका है कि अखिलेश यादव शिवपाल सिंह यादव को अध्यक्ष बनाकर उस आरोप से मुक्ति पा सकते हैं.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचे थे. उन्होंने कहाकि अखिलेश यादव ने चुनाव के समय अपने चाचा शिवपाल यादव को मिलाया और चुनाव के बाद उन्हें भूल गए. यही वजह है कि उन्होंने चुनाव से पहले भी शिवपाल यादव को चुनावी चाचा बताया था. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें तो पता चला था कि चुनाव के बाद अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को पार्टी का अध्यक्ष बनाएंगे लेकिन अभी तक अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को कोई भी जिम्मेदारी नहीं दी है. इससे पता चलता है कि चाचा को भतीजे ने एक बार फिर ठग लिया है.

यह बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य.
इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो फिल्में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती हैं ऐसी फिल्मों को नहीं बनाना चाहिए. मध्य प्रदेश में इस फिल्म से विवादित दृश्य हटाए जाने के बाद ही उसे प्रसारण की अनुमति दिए जाने के मामले पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में अभी इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया है.अगर जरूरत पड़ी तो आने वाले दिनों में इस विवाद को देखते हुए सरकार जरूर कोई कदम उठाएगी. वहीं, देश भर में कोरोना को लेकर बरते जा रहे एहतियात को देखते हुए डिप्टी सीएम ने कहाकि माघ मेले पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. उनका कहना है कि जब पिछले सालों में कोरोना चरम पर था उस वक्त भी माघ मेले का आयोजन किया गया था.इस बार भी कोरोना की आहट के बीच माघ मेले का आयोजन होने जा रहा है.कोविड को देखते हुए पूरे सावधानी और एहतियात के साथ इस बार माघ मेले का आयोजन करवाया जाएगा. मेले का आयोजन इस तरह से किया जाएगा कि आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी न हो और वह कोरोना से भी पूरी तरह से सुरक्षित रहते हुए स्नान ध्यान और पूजा पाठ कर जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details