उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज के विट्ठल होटल में डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह का शव मिला

By

Published : Apr 24, 2023, 12:44 PM IST

Updated : Apr 24, 2023, 2:25 PM IST

डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह का शव मिला
डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह का शव मिला

12:39 April 24

विट्ठल होटल में डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह की लाश मिली

प्रयागराज के होटल में डिप्टी सीएमओ का शव मिला

प्रयागराज:सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित विट्ठल होटल में सोमवार को सीएमओ ऑफिस में कार्यरत डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह की लाश मिली. होटल में लाश मिलने की सूचना से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव का परीक्षण कर पंचनामा के लिए भेज दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विट्ठल होटल के कमरा नंबर 106 में डिप्टी सीएमओ सुनील सिंह 23 तारीख को रुके थे. आज सुबह कर्मचारियों द्वारा बार-बार दरवाजा खटखटाया जाने से कोई उत्तर न मिलने के बाद खिड़की से जब कमरे में झांका गया तो सुनील सिंह की लाश कमरे में पड़ी मिली. इसकी सूचना सिविल लाइन थाने को होटल प्रबंधन द्वारा दी गई. सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम होटल पहुंची. दोनों टीमें हत्या के कारणों का पता लगाने लगीं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंचे इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता संतोष सिंह और डॉ सुनील सिंह के ममेरे भाई ने बताया कि उन्हें बनारस से फोन आया था कि जाकर देखिए कुछ बात है क्या. इस पर वह होटल पहुंचे, जहां पर सुनील सिंह मृत मिले. डॉक्टर सुनील सिंह प्रयागराज के सीएमओ ऑफिस में कार्यरत थे और वह वाराणसी के मजबिटिया गांव के रहने वाले थे. सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त रमित शर्मा, जिलाधिकारी संजय खत्री, स्वास्थ्य विभाग के जुड़े अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया. प्रयागराज के एसीपी दीपक भूकर ने बताया कि होटल में डॉक्टर के शव की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बुलंदशहर में रेप के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या, पड़ोसी के घर में मिली लाश, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा

Last Updated : Apr 24, 2023, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details