उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संगम में 3 लड़कियां डूबीं...2 की मौत: पुलिस के मना करने पर भी गहरे पानी में उतरीं, बलिया से प्रयागराज आया था परिवार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 17, 2023, 8:35 PM IST

Updated : Dec 17, 2023, 10:01 PM IST

प्रयागराज में तीन लड़कियां संगम में नहाने गईं थीं. इस दौरान एक डूबने लगी तो दोनों बहनें उसे बचाने के चक्कर में गहरे पानी में चली गईं और बह गईं. चीख पुकार सुनकर लोगों ने एक को बचा लिया. वहीं, दो लड़कियों की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराज:संगम पर रविवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब संगम स्नान करने बलिया से आए एक परिवार की तीन सगी बहनें गंगा स्नान करने गईं. इसमें एक डूबने लगी. उसको बचाने में दो बहनें जब गहरे पानी में उतरीं तो वे गंगा में समा गईं. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने एक को बचा लिया. वहीं, दोनों बहने गंगा में बह गईं, जिससे दोनों की मौत हो गई.

बता दें कि आलापुर में बलिया के रहने वाले रमेश अपनी तीन बेटियों प्रियंका, पिंकी और प्रीति को लेकर यहां आए थे. रिश्तेदारों ने उन्हें गंगा स्नान करने की बात कही और दोनों परिवार संगम नोज पहुंचं. परिवार के लोग स्नान कर निकल आए. लेकिन, यह तीनों बहनें खेल-खेल में गहरे पानी में उतर गईं. जब तक वह अपने को संभाल पाती गंगा की तेजधार में बहने लगीं. चीख पुकार सुनकर के आसपास लोग दौड़े तो एक को सुरक्षित बचा लिया गया. लेकिन, दो को नहीं बचाया जा सका. गोताखोरों द्वारा काफी मशक्कत के बाद दोनों का शव बरामद हुआ. इस घटना से पूरे संगम क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

इंस्पेक्टर दारागंज ब्रज किशोर गौतम ने बताया कि गहरे पानी के पहले एक सीमा बनाई गई है. उसके पार इन लोगों ने जाने की कोशिश की थी. इस कारण ऐसी घटना हुई. इसमें प्रियंका और प्रीति की मौत हो गई. वहीं, पिंकी को सुरक्षित बचा लिया गया.

यह भी पढ़ें:चार महीने पहले दोनों ने की थी लव मैरिज, पति-पत्नी ने कर ली खुदकुशी

यह भी पढ़ें:मिट्टी की ढाय गिरने से तीन महिलाएं दबीं, मिट्टी खोदते समय हुआ हादसा

Last Updated :Dec 17, 2023, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details