उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Congress Pratigya Yatra: कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंची प्रयागराज, जगह-जगह हुआ स्वागत

By

Published : Oct 27, 2021, 7:29 AM IST

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा मंगलवार शाम को प्रयागराज पहुंची. इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान प्रमोद तिवारी ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को सरकार की नाकामी बताते हुए 2022 में कांग्रेस की सरकार आने का दावा किया.

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंची प्रयागराज
कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंची प्रयागराज

प्रयागराज: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने मंगलवार को शहर के क्षेत्रों तक प्रतिज्ञा यात्रा निकाली. शहर के विभिन्न मार्गो से होती हुई यात्रा बैराना, सलोरी व नखासकोना होते हुए कई इलाकों तक पहुंची. वहां से बुधवार को गंगापार के विभिन्न गांवों में संपर्क करते हुए यात्रा प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो होगी. इसमें कांग्रेसियों ने जनता से संपर्क कर चुनावी योजनाओं से अवगत कराया. यमुना ब्रिज से बैराना चौराहा पहुंची प्रतिज्ञा यात्रा का मौके पर मौजूद कांग्रेसियो ने जोरदार स्वागत किया.

शहर पश्चिमी के प्रत्याशी बनाए गए तस्लीमउद्दीन द्वारा प्रतिज्ञा यात्रा के लिए सभा का आयोजन किया गया. सभी कांग्रेसी नेता अपने-अपने क्षेत्रों से वहां पहुंच थे, और प्रतिज्ञा यात्रा आते ही उनका भव्य स्वागत किया गया. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रमोद तिवारी ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को सरकार की नाकामी बताते हुए 2022 में कांग्रेस की सरकार आने का दावा किया.

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंची प्रयागराज

इसे भी पढ़ें-Congress Pratigya Yatra: प्रमोद तिवारी बोले, जब से बीजेपी की सरकार आई देश में फैल रही बीमारियां...

प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तो पेट्रोल और डीजल के दाम इतने नहीं बढ़ें थे. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार आप वोट डालने जाइएगा, तो घरेलू गैस सिलेंडर को प्रणाम करके जाइएगा, ताकि मोदी जी दोबारा न आए और महंगाई न बढ़ाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details