उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में घर वालों की फटकार से नाराज युवक ने जान दी

By

Published : Apr 2, 2023, 4:47 PM IST

प्रतापगढ़ में घर वालों की फटकार से नाराज युवक ने जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

Etv bharat
प्रतापगढ़ में घर वालों की फटकार से नाराज युवक ने जान दी

प्रतापगढ़: जनपद में 20 वर्षीय युवक ने परिजनों की डांट से नाराज होकर जान दे दी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. युवक मां-बाप का इकलौता बेटा था. फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

दरअसल, पूरा मामला महेशगंज थाना क्षेत्र के डिहवा जलालपुर गांव का है. घटना को लेकर परिजन धीरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम अंकित पुत्र विजय बहादुर शौच के लिए गया था. गांव के बगल में उसने जान दे दी. रात 11 बजे के आस-पास परिजनों को इसका पता चला. उन्होंने बताया कि एक महिला ने आकर जानकारी दी. इसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचे. वहां से उसे अस्पताल ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि अंकित मां-बाप का इकलौता बेटा था. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर घर वालों ने युवक को डांट दिया. नाराज होकर युवक शाम को गांव के बाहर शौच के बहाने गया और उसने जान दे दी.

धीरेंद्र कुमार ने बताया कि अंकित को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिए. थाना अध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों से पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका कि आखिर युवक ने क्यों जान दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः बसपा सुप्रीमो ने बताया निकाय चुनाव में कैसे होंगे पार्टी के प्रत्याशी, शाइस्ता परवीन पर फैसला नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details