उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Pratapgarh: कॉस्मेटिक की दुकान बंद कर घर जा रही महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 2, 2023, 4:05 PM IST

प्रतापगढ़ में कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाली महिला की हत्या (Murder in Pratapgarh) कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Murder in Pratapgarh
Murder in Pratapgarh

प्रतापगढ़ःजनपद के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुधवार की रात अपने दुकान से घर जा रही एक 32 वर्षीय युवती की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


आसपुर देवसरा थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि क्षेत्र के भाट पट्टी बाजार में एक महिला जानकी वर्मा कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है. बुधवार की रात महिला जानकी वर्मा दुकान बंद करके अपने घर जा रही थी. इसी दौरान अज्ञात ने महिला की हत्या कर उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर फेंक दिया. गुरुवार की सुबह सड़क किनारे महिला का शव देख इलाके में सनसनी फैल गई. महिला के शरीर और चेहरे पर काफी घाव के निशान पाए गए हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला पर की धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंका गया है.



थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले महिला की दुकान में आग लगा दी गई थी. आग से महिला की दुकान जलकर राख हो गई थी. इसके बाद महिला ने दुकान की मरम्मत कराकर दुकान को फिर से खोल रही थी. उन्होंने बताया कि संबंधित मामले में अधिकारियों द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है. मौके पर पुलिस, एसओजी, सर्विलांस व फील्ड यूनिट की टीमें साक्ष्य एकत्र कर जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Murder in Pratapgarh: 50 साल की प्रेमिका ने पति और बेटे के साथ मिलकर की थी प्रेमी की हत्या, कैंची से आंखों को फोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details