उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान मालिक से लूडो में हारी महिला ने खुद को लगाया दांव पर, हारने पर पति ने लगाई पुलिस से गुहार

By

Published : Dec 4, 2022, 5:52 PM IST

Etv bharat
मकान मालिक से लूडो में हारी महिला ने खुद को लगाया दांव पर, हारने पर पति ने लगाई पुलिस से गुहार ()

प्रतापगढ़ में एक महिला मकान मालिक से लूडो में ऐसा हारी कि उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया. वह लूडो में खुद को भी हार गई. इसकी जानकारी जब महिला के पति को हुई तो उसने पुलिस से गुहार लगाई.

प्रतापगढ़: जिले में एक महिला मकान मालिक से लूडो में ऐसा हारी कि उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया. वह लूडो में खुद को भी हार गई. इसकी जानकारी जब महिला के पति को हुई तो उसने पुलिस से गुहार लगाई.

महिला प्रतापगढ़ के एक मोहल्ले में किराए के कमरे में रहती है. महिला का पति राजस्थान के ईंट भट्ठे में काम करता है. पति के मुताबिक वह पत्नी के खाते में पैसा भेजता है. एक दिन फोन पर उसने घर आने की इच्छा जताई तो महिला ने कहा कि मैं यहां मकान मालिक से लूडो खेलने के दौरान खुद को हार चुकीं हूं. यहां आओगे तो कुल्हाड़ी से कटवाकर तुमको फेंक दिया जाएगा. यहां आना तो कोर्ट में लिखापढ़ी कर देना. पति के मुताबिक उसने इसकी शिकायत भगवा चुंगी पुलिस से की थी. पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही थी लेकिन अभी तक कुछ हुआ नहीं है.

पति के मुताबिक उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. वहीं, मकान मालिक के भी दो बच्चे हैं. पति का कहना है कि पत्नी को जुआं खेलने का शौक था. इस वजह से वह ताश और लूडो खेला करती है. वहीं, इस बारे में सीओ सिटी सुबोध गौतम का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः By Elections in UP: रामपुर, खतौली और मैनपुरी उपचुनाव के लिए मतदान कल, जानिए किसके बीच है मुकाबला

ABOUT THE AUTHOR

...view details