उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में घर से निकली विवाहिता लापता, परिजनों को पुलिस ने टरकाया

By

Published : Jul 21, 2022, 8:15 PM IST

प्रतापगढ़ में घर से निकली विवाहिता लापता हो गई है. परिजनों ने विवाहिता का अपहरण कर शव दफनाने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस पर भी रिपोर्ट न लिखने का आरोप लगाया है.

Etv bharat
विवाहिता घर से कपड़ा लेने निकली हुई लापता परिजनों ने विवाहिता के अपहरण के बाद हत्या कर शव दफनाने का लगाया आरोप, पुलिस ने नहीं दर्ज

प्रतापगढ़ः 16 जुलाई को नगर कोतवाली के अंतर्गत कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली विवाहिता लापता हो गई. वह घर से कपड़े लेने के लिए निकली थी. परिजनों ने विवाहिता का अपहरण कर शव दफनाने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस पर भी रिपोर्ट न लिखने का आरोप लगाया है.

16 जुलाई को प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली अंतर्गत सरोज चौराहा की रहने वाली विवाहिता घर से कपड़ा लेने के लिए निकली थी. काफी देर बाद तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. आरोप है कि परिजन जब इसकी फरियाद लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें डांटकर भगा दिया. परिजनों ने विवाहिता का अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मी देर रात उनके घर पर पहुंचे और तोड़फोड़ की. छोटे-छोटे बच्चों और उनकी डंडे से पिटाई की. परिजन एसपी आफिस पहुंचकर मामले की शिकायत करने पहुंचे थे.

परिजनों का कहना है कि अगर लापता विवाहिता को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार कोतवाली पुलिस होगी. पुलिस इस मामले में हीलाहवाली कर रही है. वहीं, फोन पर सीओ सिटी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पूछताछ के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details