उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: अवैध तमंचे के साथ दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2020, 8:00 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के मांधाता थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किया है.

अवैध तमंचे के साथ दो शातिर लुटेरे  गिरफ्तार.
अवैध तमंचे के साथ दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार.

प्रतापगढ़ :मांधाता कोतवाली पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है. इसी क्रम में पुलिस को एक बार फिर सफलता मिली है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

दरअसल, मांधाता कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई कोतवाली क्षेत्र में स्थित नारायणगंज मोड़ के पास की है. गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. जब इन अभियुक्तों की तलाशी ली गई तो इनके पास से 315 बोर का एक अवैध देसी तमंचा मिला. साथ ही लुटेरों के पास से एक जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस की पूछताछ में एक ने बताया कि उसका नाम उबैद पुत्र शकील अहमद निवासी मदईपुर थाना मांधाता थाना जनपद प्रतापगढ़ का है, वहीं दूसरे अभियुक्त ने अपना नाम सुफियान उर्फ पोची पुत्र मुराद अली निवासी बहरापुरपुर मांधाता थाना जनपद प्रतापगढ़ का रहने वाला बताया है. पुलिस के अनुसार ये अपराधी की लिस्ट में शामिल हैं. इन पर पहले से ही मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी के बाद अभियुक्तों पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि जिले में पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. टॉप टेन अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है. वहीं पुलिस के एक्टिव होने से अपराधियों में डर का माहौल देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details