उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: एसपी का बड़ा एक्शन, थाना प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 30, 2022, 1:42 PM IST

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कोहड़ौर के प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही जांच के आदेश भी दिए हैं.

प्रतापगढ़ एसपी
प्रतापगढ़ एसपी

प्रतापगढ़:जिले केपुलिस अधीक्षक इन दिनों एक्शन मोड में हैं. वे पुलिस अधिकारियों की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं. इलाके में चल रहे अवैध गांजे के काले कारोबार की शिकायत मिलने के बाद एसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए कोहड़ौर के प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल को मदाफरपुर इलाके में अवैध गांजा की बिक्री की शिकायत मिली थी. इसकी जांच के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले में संलिप्त पाए जाने वाले कोहड़ौर के प्रभारी निरीक्षक बच्चे लाल प्रसाद, उप निरीक्षक हरीश तिवारी, मदाफरपुर के चौकी प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया.

यह भी पढ़ें:भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी का बड़ा एक्शन, आगरा के BSA सतीश कुमार निलंबित

लाइन हाजिर होने वाले सिपाहियों में चौकी मदाफरपुर का पूरा स्टॉफ मुख्य आरक्षी शिव चंद्र यादव, आरक्षी नन्हे लाल बिंद, आरक्षी आशीष कुमार, आरक्षी प्रदीप कुमार, आरक्षी प्रवीण कुमार, आरक्षी बलराम सिंह चौहान, आरक्षी अनिल पटेल और आरक्षी रामनारायण शामिल है. इन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए एसपी ने विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं. पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से पुलिसकर्मियो में हड़कंप मचा हुआ है. इसके पूर्व भी एसपी कई थानों के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर चुके हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details